कौलापुर घटना का पुलिस ने किया सफल अनावरण 

Share
कौलापुर घटना का पुलिस ने किया सफल अनावरण
घटना में शामिल एक हत्यारोपी को किया गया गिरफ्तार
शेष वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के किए जा रहें प्रयास
भदोही। गोपीगंज थाना क्षेत्र के कौलापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास खेत से बरामद शव की घटना पुलिस ने न सिर्फ अनावरण किया बल्कि घटना में शामिल हत्या के आरोपी को गिरफतार कर उसकी निशानदेही पर घटनास्थल के पास झाड़ियों से घटना में प्रयुक्त डंडा बरामद किया गया। पुरानी रंजिश व पूर्व में पंजीकृत अभियोग में सुलह करने के विवाद को लेकर आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया गया था।
उक्त गांव में रेलवे फाटक के पास खेत में दुर्बली (55 वर्ष) पुत्र स्व.माताफेर निवासी तुलसीपुर अनापुर थाना गोपीगंज का शव बरामद हुआ। घटना के संबंध में परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर तत्समय ही नामजद आरोपियों के विरुद्ध आईपीसी की धारा-302 का अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई प्रचलित की गई। एसपी डॉ.मीनाक्षी कात्यायन द्वारा पंजीकृत अभियोग के अनावरण के लिए पुलिस टीमों का गठन कर शीघ्र अनावरण के निर्देश दिए गए थे। घटना के अनावरण व अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों द्वारा आज को हत्या में शामिल आरोपी दयाराम गौतम पुत्र स्व. फूलचंद गौतम निवासी अनापुर थाना गोपीगंज को रेलवे स्टेशन ज्ञानपुर रोड के पास से गिरफ्तार कर अभियुक्त के निशानदेही पर घटनास्थल कौलापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास झाड़ियों से घटना में प्रयुक्त डंडा बरामद किया गया। घटना में सम्मिलित शेष वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे है। पूछताछ में हत्यारोपी द्वारा मृतक के साथ पुरानी रंजीश व पूर्व में पंजीकृत दुर्घटना के अभियोग में सुलह करने के विवाद के कारण घटना को अंजाम दिया गया।
गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह, उपनिरीक्षक राजेश कुमार यादव, हेड कांस्टेबल हरिकेश यादव, कांस्टेबल अवधनाथ राय, हिमांशु वर्मा व रामविलास आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *