entertainment samachar: ग्राफिक नॉवेल पर फिल्म बनायेंगे संजय गुप्ता

entertainment samachar: ग्राफिक नॉवेल पर फिल्म बनायेंगे संजय गुप्ता

entertainment samachar:

मुंबई, 18 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार संजय गुप्ता ग्राफिक नॉवेल ‘रक्षक’ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

संजय गुप्ता ग्राफिक नॉवेल ‘रक्षक’ पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।‘रक्षक’ एक सुपरहीरो है जो लोगों की रक्षा करता है। यह ग्राफिक नॉवेल पर आधारित भारत की पहली फीचर फिल्म होगी। पिछले साल संजय गुप्ता ने घोषणा की कि उनके प्रोडक्शन बैनर व्हाइट फेदर फिल्म्स ने ग्राफिक नॉवेल ‘रक्षक-ए हीरो अमंग अस’ के राइट्स खरीद लिए हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट संजय गुप्ता, समीर हाफिज और शमिक दासगुप्ता मिलकर लिख रहे हैं।

संजय गुप्ता ने बताया, “जब मैं अपनी एक और बड़ी फिल्म पर काम कर रहा था, तब मैं ‘रक्षक’ के लेखक शमिक दासगुप्ता से मिला था। उस समय, उन्होंने सारी किताबों को मेरे साथ शेयर किया था लेकिन मैं अपने दूसरे जरूरी कामों की वजह से इसके बारे में भूल गया था। लेकिन जब शमिक मेरी आने वाली फिल्म ‘मुंबई सागा’ के सेट पर आए, तो वहां जॉन अब्राहम थे, जिन्होंने मुझे इसके बारे में याद दिलाया और यह भी बताया कि इस प्रोजेक्ट में दम है। जब मैंने इसे पढ़ा तो इसके मुख्य किरदार, सुपरविलेन और इसकी कहानी ने मुझे बहुत उत्साहित कर दिया।”

संजय गुप्ता ने बताया, “अभी इस फिल्म के लिए कोई कलाकार तय नहीं किया है। वह कहते हैं, सिर्फ हीरो ही नहीं, मुझे एक मजबूत सुपरविलेन भी चाहिए जो मार्शल आर्ट जैसी कलाओं में निपुण हो।”