भाजपा सरकार पूरी तरह से किसान विरोधीः वीर सिंह यादव

भाजपा सरकार पूरी तरह से किसान विरोधीः वीर सिंह यादव

 नोएडा (पहल टुडे)।
भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीतियों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन के लिए शनिवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ग्राम असगरपुर में सपा नेता राहुल अवाना के आवास से किसान यात्रा निकाली, लेकिन पुलिस ने यात्रा निकाल रहे सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया और यात्रा को नहीं निकलने दिया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं की पुलिस से तीखी नोकझोंक भी हुई। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष बीर सिंह यादव ने बताया कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता  गत 7 दिसंबर से 'किसानों की आय बढ़ाओ खेती किसानी बचाओ' की मांग को लेकर एवं आंदोलनकारी किसानों के समर्थन में जनपद गौतमबुद्धनगर के विभिन्न क्षेत्रों में किसान यात्रा निकाल रहे हैं, लेकिन सत्ता पक्ष के दबाब में पुलिस शांतिपूर्ण तरीके से निकाली जा रही यात्राओं को रोक लगा लोकतंत्र की हत्या करने पर लगी हुई है।

श्याम सिंह भाटी एडवोकेट ने कहा की मोदी सरकार ने आनन-फानन में काले कृषि कानून को पारित कर अन्नदाता की रोजी-रोटी छीनने का प्रयास किया है। भाजपा सरकार की नीतियों के कारण आज चौतरफा किसानों का शोषण हो रहा है। अपने  हितों की रक्षा के लिए आज पूरे देश का किसान सड़क पर उतरकर आंदोलन कर रहा है।
इस मौके पर मुख्य रूप से नरेंद्र नागर, सुनील भाटी, सुधीर तोमर, कुंवर नादिरशाह, जगबीर नंबरदार, दीपक नागर, राहुल अवाना, देवेंद्र अवाना, जतन भाटी, इंद्र प्रधान, जय यादव, अक्षय चौधरी, विनोद लोहिया, कुलदीप भाटी, देवेंद्र गुर्जर, वकील सिद्दीकी, कृष्ण नागर, हैप्पी पंडित, अनीस अहमद अभिनव शर्मा, अनूप तिवारी,अजीत प्रधान,  विक्रांत चौधरी, प्रशांत भाटी, बबली भाटी,  बिल्लू गुर्जर, करण सिंह राजपूत,  सतीश यादव, सुनील शास्त्री यशपाल सिंह, समीर मेवाती, सुधीर राणा, गौरव नागर आदि मौजूद रहे।v