सलमान खान और आयशा टाकिया अभिनीत फिल्म वांटेड के 11 साल पूरे

सलमान खान और आयशा टाकिया अभिनीत फिल्म वांटेड के 11 साल पूरे

सलमान खान और आयशा टाकिया अभिनीत फिल्म 'वांटेड' ने आज अपनी रिलीज के 11 साल पूरे कर लिए हैं। यह फिल्म 18 सितम्बर, 2009 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान और आयशा के अलावा प्रकाश राज, इंदर कुमार, महेश मांजरेकर, विनोद खन्ना और गोविन्द नामदेव भी अहम भूमिका में थे।

फिल्म की रिलीज के 11 साल पूरे होने पर फिल्म के निर्माता बोनी कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। बोनी ने फैंस और फिल्म की पूरी टीम का आभार जताते हुए लिखा-'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर ली तो फिर ..11 साल से गूंज रहा है।' इसके साथ ही बोनी ने फिल्म को पसंद करने वालों और फिल्म के पूरी टीम का धन्यवाद दिया है। 

'वांटेड' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। फिल्म में लीड रोल निभा रहे सलमान खान आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में थे और उनके किरदार का नाम राधे उर्फ राजीव शेखावत था। फिल्म में जानवी का किरदार निभा रही आयशा टाकिया को राधे से प्यार हो जाता है, लेकिन वह उसे एक गुंडा समझती है और अंत में उसे पता चलता है कि वह कोई गुंडा नहीं बल्कि आईपीएस ऑफिसर है।

फिल्म में प्रकाश राज डॉन की भूमिका में थे। एक्शन से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई और प्रभु देवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। बतौर निर्देशक यह प्रभु देवा की पहली हिंदी फिल्म थी।  

हिन्दुस्थान समाचार