Bhojpuri Khabar: चिंटू और काजल राघवानी ने ससुरा बड़ा सताबे ला की शूटिंग शुरू की

Bhojpuri Khabar: चिंटू और काजल राघवानी ने ससुरा बड़ा सताबे ला की शूटिंग शुरू की

मुंबई, 09 दिसंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी हीरो प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी ने आने वाली फिल्म ससुरा बड़ा सताबे ला की शूटिंग शुरू कर दी है।

प्रदीप पांडेय चिंटू की ब्यस्ता इन दिनों काफी बढ़ गई। वह बैक टू बैक के फिल्मो की लगातार शूटिंग कर रहे है। उनकी नयी फिल्म ससुरा बड़ा सताबेला की शूटिंग उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुरू हो गई है। साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म के निर्माता एवं निर्देशक राजकुमार.आर. पांडेय है। फ़िल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के अलावा काजल राघवानी, प्रकाश जैस,सोनिया निश्रा,संजय पांडेय की मुख्य भूमिकायें है।

राजकुमार.आर पांडेय ने बताया कि यह फ़िल्म पूरी तरह से पारिवारिक कहानियों से ओत प्रतोत होगी। हमने हमेशा से पारिवारिक फिल्मे बनायी जो दर्शकों ने बेहद पसंद की है। ससुरा बड़ा सताबेला भी दर्शक काफी पसंद करेंगे।

Real Estate | Residential pLots in Patna | Plots For sale in Patna

आंकड़ों के अनुसार केंद्रीय विभागों और उपक्रमों ने छोटे उद्योगों से अक्टूबर में सबसे अधिक 5100 करोड़ रुपये की खरीदारी की और इसमें 4100 करोड़ रुपये का भुगतान कर दिया गया। सतत निगरानी और प्रयासों के कारण छोटे उद्योगों के लंबित भुगतान के प्रतिशत में लगातार कमी आ रही है।

सत्या, यामिनी

वार्ता

प्रदीप पांडेय चिंटू ने कहा फिल्म ससुरा बड़ा सताबेला का विषय काफी काफी स्ट्रांग है, जो दर्शको को काफी पसंद आयेगा। यह आने वाले वर्ष में सबसे ब्लाकबास्टर फ़िल्म साबित होगी।

प्रेम सूरज

वार्ता