अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पिता के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर पिता के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

अंकिता लोखंडे इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने पिता शशिकांत लोखंडे की तस्वीर शेयर की है और बताया कि वह हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं। हालांकि वह किस वजह से अस्पताल में भर्ती है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। वहीं अंकिता ने अब अस्पताल से अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पेरेंट्स के साथ नजर आ रही है।

इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अंकिता ने अपने पिता के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा है। अंकिता ने लिखा-'मैं नहीं जानती कि क्या और किस तरह मैं आपको बताऊं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं मां और पा (पापा)। मैं जो आज हूं, वह केवल आपकी वजह से हूं। हर चीज के लिए मैं आपका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मुझे खुद पर गर्व है कि मैं आपकी बेटी हूं, मैं और अर्पण दोनों ही भाग्यशाली हैं, जिन्हें आप जैसे माता-पिता मिले हैं। पापा आप जल्दी स्वस्थ हो जाइए और जल्द घर वापस आइए। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। बेटी दिवस की बधाई मुझे और दुनिया की हर बेटी को। माता-पिता अनमोल होते हैं।'

अंकिता का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही फैंस अंकिता के पिता के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना भी कर रहे हैं। अंकिता  लोखंडे इन दिनों चर्चा में है। अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई है। इस बात को लेकर रिया चक्रवर्ती ने उन पर निशाना भी साधा था। 

हिन्दुस्थान समाचार